रोहित शेट्टी के द्वारा कराए जाने वाले स्टंट दर्शकों को बहुत ही ज्यादा पसंद आते है । इसी वजह से दर्शकों को इस एपिसोड के नए सीजन का बेसब्री से इंतजार रहता है । बिग बॉस 15 सीजन के खत्म होने से पहले रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 की तैयारी में जुट गए है ।उन्होंने इसमें भाग लेने वाले खिलाड़ियों का चयन शुरू कर दिया है । रोहित शेट्टी अपने सीजन में अधिकतर बिग बॉस के कंटेस्टेंट को ही अपने खिलाड़ी के रूप में चयन करते है ।

” खतरों के खिलाड़ी 12 ” के फिनाले की शूटिंग रविवार की रात को मुंबई में हुई । इस बीच अब विनर के नाम की चर्चाएं जोरों पर है और सभी जानना चाह रहे हैं कि आखिर सीजन 12 का विजेता कौन बना है ।

खतरों के खिलाड़ी 12

खतरों के खिलाड़ी 12 में शामिल हैं खिलाड़ी

रोहित शेट्टी खतरों के खिलाड़ी का चैन बिग बॉस के कुछ सेलिब्रिटी, बॉलीवुड सेलिब्रिटी, टीवी शो में काम करने वाले कलाकार और मशहूर हस्तियों को अपने इस शामिल करते है‌ । रोहित शेट्टी के इस शो में सेलिब्रिटी को स्टंट कराते हुए दिखाते है, जो बहुत ही रोमांचित होता है और दर्शकों को यह देखना बहुत ही अच्छा लगता है । जिस वजह से यह सीरियल बहुत ही ज्यादा हिट होता है । बिग बॉस 12 खिलाड़ियों के नाम इस प्रकार से है -जन्नत जुबैर , चेतना पांडे , प्रतीक सहजपाल , राजीव अदतिया , शिवांगी जोशी , मुनव्वर फारुकी , रुबीना दिलैक , एरिका फर्नान्डिज , तुषार कालिया ,10 मोहित मलिक , श्रीति झा , फैसल शेख ।

इंडियन टेलीविजन के मोस्ट पॉपुलर स्टंट रियलिटी शो ” खतरों के खिलाड़ी 12 ” अब अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है । बीते कुछ महीनों में इस शो ने लोगों को रोहित शेट्टी के शो ने भरपूर मनोरंजन दिया है । वहीं अब शो खत्म होने वाला है और शो के फिनाले में मुकाबले के लिए मेकर्स को 4 फाइनलिस्ट कंटेस्टेंट मिल चुके है । जानिए कौन है रोहित शेट्टी के ये 4 धुरंधर के नाम और इस शो के विजेता के नाम –

तुषार कालिया: शो की ट्रॉफी पर हक जताने वाले 4 फाइनलिस्ट में से एक दमदार दावेदार तुषार कालिया है । जो टिकट टू फिनाले टास्ट जीतकर सबसे पहले फिनाले में पहुंच गए थे ।

रुबीना दिलैक : ” बिग बॉस ” की ट्रॉफी जीतने वालीं और ” बॉस लेडी ” का रुतबा हासिल करने वालीं एक्ट्रेस रुबीना दिलैक ने भी फाइनल में जगह बना ली है । रुबीना ने निशांत भट्ट और कनिका मान ने एरियल टास्क को अबॉर्ट किया । वहीं रुबीना ने इस टास्क को पूरा किया और फाइनल में एंट्री की ।

जन्नत जुबैर : टीवी एक्ट्रेस जन्नत जुबैर ने हर तरह के स्टंट बखूबी किए । जन्नत ने टॉप 4 की रेस में आने के लिए राजीव अदातिया को मात दी है । राजीव ने पूरे सीजन में हंसाने का काम तो किया लेकिन ज्यादातर स्टंट वो पूरा नहीं कर पाए ।

फैजल शेख उर्फ मिस्टर फैजू : सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर फैजल शेख उर्फ मिस्टर फैजू ने जहां पूरे शो में लोगों का मनोरंजन किया वहीं अब वह फाइनलिस्ट बनकर भी सामने आए है । हालांकि फैजल बीच में बाहर भी हो गए थे । लेकिन दर्शकों की डिमांड के चलते मेकर्स ने उन्हें वाइल्ड कार्ड एंट्री दी। मोहित मलिक को हराकर फैजल टॉप 4 में पहुंचने में कामयाब रहे ।

 

कौन है खतरों के खिलाड़ी 12 का वीनर

” खतरों के खिलाड़ी 12 ” के फिनाले की शूटिंग रविवार की रात को मुंबई में हुई । दोपहर से ही सभी कंटेस्टेंट के फिल्म सिटी में पहुंचने का सिलसिला शुरू हो गया था । फिनाले का यह एपिसोड अगले हफ्ते टीवी पर टेलीकास्ट होगा । इस एपिसोड में स्टंट के साथ-साथ कंटेस्टेंट की डांस परफॉर्मेंस भी दिखाई जाएगी । फिनाले में रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म ” सर्कस ” के कलाकार रणवीर सिंह और वरुण शर्मा भी नजर आएंगे । इस बीच अब विनर के नाम की चर्चाएं जोरों पर हैं और सभी जानना चाह रहे हैं कि आखिर सीजन 12 का विजेता कौन बना है ।

खतरों के खिलाडी 12 ” के विजेता के रूप में पहले फैजल शेख यानी मिस्टर फैजू का नाम सामने आया था । अब लेटेस्ट अपडेट है कि स्टंट बेस्ड इस रियलिटी शो को तुषार कालिया ने जीत लिया है । सोशल मीडिया पर तुषार लगातार ट्रेंड कर रहे हैं और फैन्स उन्हें बधाइयां दे रहे है । ” खतरों के खिलाड़ी ” के कई फैन पेज से यह साझा किया गया है कि तुषार ने ही ट्रॉफी अपने नाम कर ली है । हालांकि आधिकारिक रूप से अगले हफ्ते ही विजेता के नाम का खुलासा होगा ।

तुषार कालिया की बात करे तो वह भारत के प्रसिद्ध कोरियोग्राफर और डांसर है । तुषार कालिया ने बॉलीवुड की कई प्रसिद्ध फिल्मों में बतौर कोरियोग्राफर काम किया है । इन्होंने “ए दिल है मुश्किल”, “ओके जानू”, “हाफ गर्लफ्रेंड”, “हेट स्टोरी 4”, “धड़क” आदि में कई प्रसिद्ध डांस मूव दिए हैं । इन्हें मुख्यता “कंटेंपररी”, “हिपहॉप”, “जैस”, “सालसा” जैसी शैली के लिए जाना जाता है ।

तुषार कालिया को कई रियल्टी शो में देखे जा चुके हैं । इन्होंने “झलक दिखला जा सीजन 6” और “सीजन 7” में कोरियोग्राफर के रुप में , “डांस दीवाने सीजन 1 व सीजन 2” में जज के रूप में, “फीयर फैक्टर:खतरों के खिलाड़ी 12” में बतौर प्रतियोगी के रूप में देखे जा रहे हैं । तुषार कालिया मल्टी टैलेंटेड जिन्होंने रियल्टी शो में कोरियोग्राफर, जज, न्यायाधीश, मंच निर्देशक, और प्रतियोगी के रूप में हिस्सा ले चुके है ।

बता दें कि तुषार कालिया जब अपनी शुरुआती कोरियोग्राफर स्टेज पर थे । तब इन्होंने साध यूनिवर्सिटी की क्रिएटिव डायरेक्टर “संतोष नायर” से डांस कत्थक का प्रशिक्षण लिया । उसके पश्चात उन्होंने कनाडाई कोरियोग्राफर “ब्रांडी लैरी” से कंटेंपररी, जैस और भी कई नृत्य शैली सीखी । उन्होंने कई सालों तक प्रशिक्षण लिया । तब बेहतरीन डांसर बन सके । उसके पश्चात उन्होंने बर्मिंघम में हो रहे कोरियोग्राफी समारोह में कई प्रसिद्ध कोरियोग्राफर के साथ प्रदर्शन किया । जिसमें उन्हें विशेष स्थान प्राप्त हुआ । उसके पश्चात वह इंडिया लौट आएं । और विभिन्न संघर्षों के पश्चात भारत एक प्रसिद्ध कोरियोग्राफर बने ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here