टेलीविजन जगत की पॉपुलर एक्ट्रेस और नागिन 6 के इस फेम को लेकर एक बड़ी चौंकाने वाली खबर सामने आई है । एक्ट्रेस को बैठे- बिठाये भारी नुक्सान हो गया । उनके साथ किसी ने ऑनलाइन फ्रॉड कर दिया है । आपको बता दे, इन दिनों साइबर फ्रॉड के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है । हाल ही में इस एक्ट्रेस के साथ भी ऑनलाइन ठगी का एक मामला सामने आया है , तो आइए जानते हैं कौन हैं यह अभिनेत्री और कैसे हुआ इनके साथ ऑनलाइन फ्रॉड आगे के स्टोरी में ।

 

नागिन 6 के इस अभिनेत्री के साथ हुआ आनलाइन ठगी

इन दिनों अक्सर ही ऑनलाइन ठगी के मामले सामने आते रहते है । हाल ही में टेलीविजन के मशहूर सीरियल ” नागिन 6 ” फेम अभिनेत्री महक चहल भी ऑनलाइन ठगी का शिकार हो गई है । अभिनेत्री महक चहल के साथ ऑनलाइन कोरियर सेवा लेने के दौरान ठगी हुई है । महक चहल ने मामले की शिकायत पुलिस को दी है और पुलिस ने छानबीन भी शुरू कर दी है । बता दें कि अभिनेत्री महक चहल एक जानी-मानी अभिनेत्री है । यह एक भारतीय नॉर्वेआई बॉलीवुड अभिनेत्री है , जिन्होंने अब तक कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है, जैसे – हिंदी, बंगाली ,पंजाबी ,नॉर्वेआई, तेलुगू ,इत्यादि । इसके अलावा उन्होंने कई धारावाहिकों में भी कार्य कर चुकी है । अभिनेत्री महक चहल अभी फिलहाल नागिन 6 में नजर आ रही है इससे पहले वो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में नजर आ चुकी है , जिसके कारण लोगों के बीच इनकी काफी पहचान बन चुकी है और ये काफी लोकप्रिय भी हो चुकि है ।

 

ऐसे हुआ अभिनेत्री के साथ ऑनलाइन ठगी

नागिन 6 फेम महक चहल को लेकर एक बड़ी चौंकाने वाली खबर सामने आई है । एक्ट्रेस को बैठे- बिठाये भारी नुक्सान हो गया । उनके साथ किसी ने ऑनलाइन फ्रॉड कर दिया है ।  दरअसल , अभिनेत्री महक चहल को गुरुग्राम में एक पार्सल भेजना था , जिसके लिए उन्होंने 12 जुलाई को ऑनलाइन कोरियर भेजने के लिए इंटरनेट पर सर्च किया था । महक ने बताया , ” मैंने गुरुग्राम में एक कोरियर भेजने के लिए ऑनलाइन कोरियर भेजने की सेवा के बारे में सर्च किया था । इसके बाद मेरे पास एक व्यक्ति का कॉल आया और उसने कहा कि वह एक बड़ी कोरियर कंपनी से बात कर रहा है । उस व्यक्ति के बताए अनुसार में साइट पर गई और 10 रुपये में रजिस्ट्रेशन किया। साइट से ही कोरियर के लिए पेमेंट करना था । ” इसके बाद महक ने बताया कि उस व्यक्ति ने उनसे लेनदेन के बारे में पूछा तो उन्होंने गूगल पे बताया, लेकिन पेमेंट नहीं हुआ । इसके बाद उन्हें एक लिंक भेजा गया और बताया गया कि इस पर 20 सेकेंड में ओटीपी आएगा और पेमेंट हो जाएगी । लेकिन जैसे ही लिंक आया तो उनके खाते से 49000 रुपये निकल गए । महक को जैसी ही ठगी का एहसास हुआ उन्होंने अपने सारे कार्ड और खाते फ्रीज करा दिए । बता दें कि अभिनेत्री महक चहल कलर्स के बहुचर्चित शो बिग बॉस सीजन 5 का भी हिस्सा रह चुकीं है । हालांकि वह शो जीती नहीं थी, लेकिन शो की रनरअप रहीं थी । इसके बाद वह बिगबॉस सीजन आठ सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर भी नजर आ चुकीं है ।

 

अभिनेत्री का निजी जीवन , शिक्षा और करियर –

नागिन 6 फेम अभिनेत्री महक चहल एक सिख परिवार में पली-बढ़ी है और उनके माता-पिता पंजाबी है । महक चहल का पूरा नाम रास्प्रीत कौर चहल है और इनका पूरा नाम शायद ही कोई जानता हो क्योंकि लोग इन्हें महक के ही नाम से ज्यादा जानते है । इनका जन्म 1 फरवरी 1979 को आल्सो नॉर्वे में हुआ था । अभिनेत्री महक चहल ने अपनी पढ़ाई नॉर्वे से पूरी की और उसके बाद वह भारत चलि आई अपने करियर की शुरुआत के लिए और उन्होंने सबसे पहले एक तेलुगू पिक्चर में काम किया जिसका नाम निथो था , इस फिल्म मेंअभिनय करके महक ने अपने करियर की शुरुआत की । इन्होंने बॉलीवुड की फिल्मों के साथ-साथ अन्य भाषाओं की फिल्मों में भी काम किया है और इसके अलावा इन्होंने कई सारे टीवी सीरियल्स में भी काम किया है ,जैसे कि सोनी टीवी का सबसे फेमस टीवी सीरियल सीआईडी में भी इन्होंने अपना किरदार निभाया है और बखूबी लोकप्रिय भी हुई है । उन्होंने अपने स्कूल की पढ़ाई मॉडर्न हाई स्कूल पुणे से पूरी हुई है । इसके अलावा इन्होंने अपने कॉलेज की पढ़ाई भी पुणे से ही पूरी की है । इनको शुरू से ही अभिनय का शौक था इसलिए इन्होंने अपने करियर की शुरुआत भी अभिनय से ही की और आज एक लोकप्रिय अभिनेत्री बन गई है । कुछ समय पहले महक चहल का अफेयर इनके बचपन के दोस्त दानिश खान के साथ था , जो एक कंप्यूटर इंजीनियर थे । दानिश खान ने महक को बिग बॉस सीजन 5 के ग्रैंड फिनाले के सेट पर प्रपोज किया था और महक ने दानिश का प्रपोजल स्वीकार भी कर लिया था । लेकिन तकरीबन 2 साल के बाद इन दोनों का रिश्ता टूट गया और यह अलग-अलग रहने लगे । साल 2017 में महक में अपने पुराने दोस्त अश्मित पटेल के साथ सगाई कर ली थी । इसके बाद से इनके अफेयर के बारे में या इनके रिश्ते के बारे में कोई खास जानकारी नहीं मिली ।

 

महक चहल कलर्स के बहुचर्चित शो बिग बॉस सीजन 5 का भी हिस्सा रह चुकीं है । हालांकि वह शो जीती नहीं थी, लेकिन शो की रनरअप रहीं थी । इसके बाद वह बिग बॉस सीजन आठ सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर भी नजर आ चुकीं है । यह एक भारतीय नॉर्वेआई बॉलीवुड अभिनेत्री है , जिन्होंने अब तक कई भाषाओं की फिल्मों में काम किया है, जैसे – हिंदी, बंगाली ,पंजाबी ,नॉर्वेआई, तेलुगू ,इत्यादि । इसके अलावा उन्होंने कई धारावाहिकों में भी कार्य कर चुकी है । अभिनेत्री महक चहल की बात करें तो इन दिनों वह एकता कपूर के शो ” नागिन 6 ” में नज़र आ रही है । इस शो में उनके किरदार को काफी पसंद भी किया जा रहा है । वहीं, इससे पहले वह ” बिग बॉस ” और कई फिल्मों में भी नज़र आ चुकी है । आप को जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले वो खतरों के खिलाड़ी सीजन 11 में नजर आ चुकी है ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here