बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पाटनी 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे , लेकिन अब दोनों अलग हो गए है । कपल से जुड़े सूत्रों की मानें तो दोनों का ब्रेकअप इस साल की शुरूआत में हो गया था । रिपोर्ट के मुताबिक पिछले करीब एक साल से दोनों के रिश्ते में उतार-चढ़ाव आ रहे थे । एक्टर टाइगर और एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने कभी भी ऑफिशियली अपने रिश्ते को एक्सेप्ट नहीं किया , लेकिन दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था ।सूत्रों के अनुसार, ” टाइगर और दिशा अब साथ नहीं है । दोनों के बीच क्या हुआ यह तो साफ नहीं है, लेकिन अब दोनों सिंगल है । ” रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के रिश्ते में पिछले 1 साल से ही कुछ ठीक नहीं चल रहा था । हालांकि, कुछ दिनों पहले ही उन्होंने इस रिश्ते को फाइनली खत्म करने का फैसला लिया ।

सूत्रों के अनुसार, ” टाइगर और दिशा अब साथ नहीं है । दोनों के बीच क्या हुआ यह तो साफ नहीं है, लेकिन अब दोनों सिंगल है । ” रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों के रिश्ते में पिछले 1 साल से ही कुछ ठीक नहीं चल रहा था । हालांकि, कुछ दिनों पहले ही उन्होंने इस रिश्ते को फाइनली खत्म करने का फैसला लिया । अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पाटनी दोनों ही अपने रिलेशनशिप को लेकर इनकार करते रहे है । एक्ट्रेस दिशा पाटनी ने एक इंटरव्यू में श्रॉफ परिवार की काफी तारीफ की थी । उन्होंने कि टाइगर और मेरा काफी प्लेटॉनिक रिलेशनशिप है । सोशल मीडिया ही है जो हमारे लिए न्यूज बना रही है‌ । जब भी हम दोनों साथ में कहीं भी जाते हैं या फिर फिल्म देखते है तो इस तरह ही न्यूज आने लगती है । हालांकि अब दोनों ने अपने -अपने रास्ते अलग कर लिए हैं ।

 

कपल के ब्रेकअप की हुई पुष्टि

बता दें कि अभिनेता टाइगर श्रॉफ के एक दोस्त ने हाल ही में ब्रेकअप की पुष्टि करते हुए कहा था, “हम सभी को इसके बारे में कुछ हफ्तों पहले ही पता चला । उन्होंने आज तक किसी से भी इस बारे में बात नहीं की । फिलहाल एक्टर टाइगर श्रॉफ अपने काम पर फोकस कर रहे है और लंदन में शूटिंग कर रहे है । वो दिशा के साथ ब्रेकअप से ज्यादा एफेक्टेड नहीं है । ”

 

ऐसे हुई थी टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की मुलाकात

एक इंटरव्यू में दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ ने बताया था कि एक दूसरे को देखकर उनका फर्स्ट रिएक्शन कैसा रहा था । जब टाइगर श्रॉफ से इस सवाल का जवाब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने पहली बार उसे देखा तो मुझे लगा कि वाओ ये कितनी खूबसूरत है । लेकिन फिर जब मैंने धीरे-धीरे उसके पैरों की तरफ देखा तो मैंने पाया कि उसके पैरों पर प्लास्टर जैसा कुछ लगा हुआ था । टाइगर श्रॉफ की इस बात पर दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ दोनों ही खुलकर हंस पड़े । हालांकि कपल पहली मुलाकात पर फर्स्ट रिएक्शन के बारे में जब दिशा पाटनी से पूछा गया तो उन्होंने सिर्फ एक शब्द में अपना जवाब समअप कर दिया । दिशा पाटनी ने कहा कि उसे देखते ही मेरा फर्स्ट रिएक्शन बस यही था- क्यूट । मुझे वो क्यूट लगा ।

 

टाइगर श्रॉफ के ब्रेकअप पर उनके पिता का आया रिएक्सन

अभिनेता टाइगर श्रॉफ के पिता जैकी ने अपने बेटे के ब्रेकअप पर कहा, ” टाइगर और दिशा हमेशा से दोस्त थे और अब भी है । मैंने उन्हें एक साथ बाहर जाते हुए देखा है । ऐसा नहीं है कि मैं अपने बेटे की लव लाइफ पर नजर रखता हूं । ये आखिरी काम होगा कि मैं उनकी प्राइवेसी में दखलअंदाजी करूं । लेकिन मुझे लगता है कि वो बहुत अच्छे दोस्त है । वो काम के अलावा भी एक-दूसरे के साथ समय बिताते है । ” उन्होंने आगे कहा, ” यह उन पर निर्भर करता है कि वो एक साथ रहना चाहते है या नहीं । ये मेरी और मेरी पत्नी आयशा की तरह उनकी लव स्टोरी है । दिशा के साथ हमारी अच्छी इक्वेशन है और जैसा कि मैंने कहा कि वो दोनों एक साथ खुश है । ”

 

कपल‌ ने अपने रिलेशनशिप को कभी भी पब्लिकली नहीं कबूला

रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी छह साल बाद अलग हो गए है‌ । हालांकि, दोनों ने कभी अपने रिलेशनशिप को लेकर पब्लिकली बात नहीं की थी । हालांकि न तो उन्होंने अपनाया न तो मना किया । बस दोनों की साथ में लगातार आउटिंग्स को देखकर फैन्स ये अनुमान लगाते थे कि दोनों एक-दूजे के डेट कर रहे है । मालदीव में दोनों का साथ वेकेशन भी बिताया या था और दोनों के बीच नजदीकियां काफी बढ़ती जा रही थी ।

दिशा पाटनी और टाइगर श्रॉफ

दिशा पाटनी का टाइगर श्रॉफ के लिए था एक तरफा प्यार ?

हाल ही के लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें, तो दिशा पाटनी की तरफ से टाइगर श्रॉफ के लिए एक तरफा प्यार था‌ । अभिनेता टाइगर श्रॉफ कभी भी एक्ट्रेस दिशा पाटनी के लिए कभी भी पूरी तरह से कमिटेड नहीं थे । दिशा पाटनी की तरफ से टाइगर श्रॉफ के लिए एक तरफा प्यार था‌ ।

 

टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी के अलग होने ये है वज़ह 

सूत्रों ने मुताबिक, “दोनों ही काफी लंबे समय से अच्छे दोस्त थे , लेकिन टाइगर खुद से काफी ऑबसेस्ड है । वह फिटनेस और लाइफ को लेकर बहुत अलग नजरिया रखते है । ये बात दोनों की रिलेशन में पहले से ही क्लीयर थी । हालांकि की अभिनेत्री दिशा पाटनी को लगा समय के साथ चीज़ें बदल जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ ।एक तरफा प्यार अक्सर ही लोगों के लिए काफी इमोशनल ब्रेकडाउन की तरह होता है । दोनों के बीच इस समय थोड़ा टेंशन का माहौल है । एक को लगता है कि दूसरा काफी काफी कन्ट्रोलिंग है । दोनों के बीच पिछले कुछ समय से चीजें खराब चल रही थी । ऐसे में दोनों ने अपने रास्ते अलग करना ही ठीक समझा । दोनों के लिए यही बेहतर विकल्प है ।

 

अभिनेत्री दिशा अपकमिंग फिल्म ” एक विलेन रिटर्न्स ” में नजर आएंगी, वहीं टाइगर की अपकमिंग की बात करें तो वो ” गणपत ” और ” बागी-4 ” में दिखेंगे । दिशा को आखिरी बार ” राधे: योर मोस्‍ट वॉन्‍टेड भाई ” में देखा गया था । वहीं, टाइगर ” हीरोपंती 2 ” में नजर आए थे ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here