उर्फी जावेद को अपने अजीबो गरीब फैशन सेंस के लिए जानी जाती है । वह अक्सर अपने बोल्ड कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है । इसी के चलते उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है । हालांकि उर्फी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है लेकिन अब उनको लेकर एक हैरान कर देने वाली बात सामने आई है‌ । दरअसल उन्हें कथितौर पर एडल्ट फिल्म की शूटिंग करते हुए पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया गया है । तो चलिए अब हम आपको बताते है कि आखिर पूरा माजरा क्या है ।

भारतीय टेलीविजन अभिनेत्री उर्फी जावेद बड़े भैया की दुल्हनिया में अवनी की भूमिका , मेरी दुर्गा में आरती और बेपनाह में बेला और एएलटी बालाजी पर प्रसारित पंच बीट सीजन 2 में मीरा की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती है । बता दें कि बिग बॉस ओटीटी से प्रसिद्ध होने वाली उर्फी ज्यादातर समय अपने पहनावे को लेकर लोगो के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है ।

 

अभिनेत्री उर्फी जावेद का शुरुआती जीवन –

15 अक्टूबर सन् 1996 को उत्तरप्रदेश लखनऊ शहर में जन्मी उर्फी जावेद को बचपन से ही एक्टिंग और डांसिंग का बहुत शौक था । उर्फी जावेद अक्सर अपने बोल्ड कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती है । इसी के चलते उन्हें ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ता है । हालांकि उर्फी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता है  उनकी माँ का नाम जकिया सुल्ताना है । उर्फी जावेद की एक बहन भी है जिसका नाम डॉली जावेद है । उनके अंदर एक्टिंग और डांसग की इसी आग ने उन्हें मुंबई के ग्लैमर मार्केट में ला खड़ा किया । मुंबई आने से पहले उर्फी दिल्ली में एक फ़ैशन डिजाइनर के यहां असिस्टेंट की नौकरी करती थी ।

 

अभिनेत्री उर्फी जावेद की प्रारंभिक शिक्षा-

अभिनेत्री उर्फी जावेद ने अपनी शुरूआती शिक्षा लखनऊ के सिटी मोंटेसरी स्कूल से प्राप्त की और फिर उसके बाद आगे की पढ़ाई के लिए उन्होंने लखनऊ की एमिटी यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया था । यही से उन्होंने मास कम्यूनिकेशन में अपना ग्रैजुएशन किया है ।

 

अभिनेत्री उर्फी जावेद का करियर –

अभिनेत्री उर्फी जावेद ने अपना करियर साल 2016 में सोनी टीवी पर प्रकाशित होने वाले टीवी धारावाहिक के बडे भैया की दुल्हनिया से की थी । इस टीवी धारावाहिक में उन्होंने अवनी पंत नाम की लड़की का किरदार निभाया था । पहला टीवी सीरियल मिलते ही ये लोगो की नजरो में आ गयी थी और इसी वजह से इसी साल इन्हे दूसरा टीवी सीरियल भी जल्दी मिल गया जिसका नाम चंद्र नंदिनी था । साल 2017 में उर्फी को मेरी दुर्गा नाम का टीवी सीरियल हाथ लगा जिसमे जिसमे इन्होने आरती नाम की लड़की की भूमिका निभाई थी । इस शो के निर्माता रविंद्र गौतम और प्रदीप कुमार थे यह शो एक साल से ज्यादा चलने के बाद साल 2018 में बंद हो गया । फिर साल 2018 में इन्होने सात फेरो की हेरा फेरी नाम के टीवी शो में कामिनी जोशी का किरदार निभाया । इस शो की पूरी कहानी पांच पड़ोस के दोस्तों, दो जोड़ों और एक कुंवारे लड़के के जीवन के आस पास घूमती थी । इसके बाद इन्हे कलर्स टीवी के बेपनाह धारावाहिक में बेला के रूप में देखा गया था । फिर साल 2020 में उन्होने “ये रिश्ता क्या कहलाता है” टीवी शो में कामिनी जोशी और “कसौटी जिंदगी की” टीवी शो में तनीषा चक्रवर्ती का किरदार निभाया था । साल 2021 में ये बिगबॉस ओटीटी में बतौर प्रतिभागी भाग ले रही है ।

 

एडल्ट फिल्म की शूटिंग करते हुए पुलिस ने उर्फी को रंगे हाथों पकड़ा –

अक्सर अपने बोल्ड कपड़ों को लेकर सुर्खियों में बनी रहने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद को लेकर एक हैरान कर देने वाली बात सामने आई है, कि उन्हें कथितौर पर एडल्ट फिल्म की शूटिंग करते हुए पुलिस ने रंगे हाथों पकड़ लिया है । बता दें कि कॉन्टेंट क्रिएटर रोहित गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडस से एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उर्फी को एक ऑफिस में देखा जा सकता है । यहां वह फिल्म के लिए एक निर्देशक से मिलने आई हुई थी । इसके बाद निर्देशक उन्हें बताता है कि ये एक सीक्रेट प्रोजेक्ट है और फिल्म में रणबीर कपूर विलेन के किरदार में है । वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी काफी एक्साइटेड दिखाई दे रही है ।

 

सामने आई अभिनेत्री उर्फी की एडल्ट फिल्म की सच्चाई-

टेलीविजन अभिनेत्री उर्फी जावेद को बताया जाता है कि हीरो के रोल के लिए एक विदेशी एक्टर को लिया गया है और सिंगर बादशाह इस फिल्म के लिए संगीत तैयार करेंगे । इसके बाद एक दूसरे निर्देशक रोहित कॉन्टेंट क्रिएटर की एंट्री होती है और उनके साथ में फिल्म का अभिनेता है, जिसे लीड रोल के लिए लिया गया है । बता दें कि कॉन्टेंट क्रिएटर रोहित गुप्ता ने अपने इंस्टाग्राम हैंडस से एक वीडियो शेयर की है, जिसमें उर्फी को एक ऑफिस में देखा जा सकता है । यहां वह फिल्म के लिए एक निर्देशक से मिलने आई हुई थी । इसके बाद निर्देशक उन्हें बताता है कि ये एक सीक्रेट प्रोजेक्ट है और फिल्म में रणबीर कपूर विलेन के किरदार में है । वीडियो में देखा जा सकता है कि उर्फी काफी एक्साइटेड दिखाई दे रही है । उसे देखकर अभिनेत्री उर्फी जावेद अभिनेता के विदेशी होने के बारे में पूछती है तो बताया जाता है कि वह युगांडा से है । इन सारी चीजों के बाद, निर्देशक उर्फी को अभिनेता के साथ ऑडिशन देने के लिए कहता है और उन्हें एक्टिंग के लिए अजीब से डायलॉग देता है । तभी अचानक वहां एक पुलिस अधिकारी आ जाता है और एडल्ट फिल्म की शूटिंग के लिए वहां मौजूद तीन लोगों की पिटाई शुरू कर देता है । जिसके बाद दोनों उर्फी के ऊपर ही सारा इल्जाम लगा देते है । इन सारी चीजों से उर्फी हैरान हो जाती हैं और वह गुस्से में अपने मैनेजर को फोन करती हैं और इस तरह के ऑडिशन शेड्यूल करने के लिए उसपर चिल्लाने लगती है । अब यहां पर कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब फोन पर उनका मैनेजर बताता है कि ये सब उनके साथ शरारत थी यानी उर्फी के साथ प्रैंक किया जा रहा था । हकीकत में वहां न कोई एडल्ट फिल्म की शूटिंग हो रही थी और न ही उर्फी उसमें शामिल थी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here