अभिनेत्री उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी और अटपटे लुक और ड्रेसिंग सेंस के चलते सुर्खियों में बनी रहती है ।अभिनेत्री उर्फी जावेद सोशल मीडिया की क्वीन है । एक्ट्रेस अपने अतरंगी फैशन को लेकर चर्चा में रहती है । वह मोस्ट सर्च्ड एशियंस वर्ल्डवाइड की लिस्ट में 57वें नंबर पर है । इस लिस्ट में अपनी जगह बनाकर उर्फी ने जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी, कंगना रनौत जैसी बड़ी पर्सनैलिटीज को पछाड़ा है । उर्फी जावेद मुख्य रूप से हिंदी टेलीविजन सीरियल में काम करने के लिए जानी जाती है । वह जब से बिग बॉस ओटीटी में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थी तब से लगातार लाइमलाइट में है । एक बार फिर उनका लेटेस्ट लुक फैन्स के बीच चर्चा का विषय बन गया है । इस बार उर्फी ने जो आउटफिट पहनी है उसे देखकर हर कोई हैरान है । हमेशा अपने अजीबो गरीब फैशन चॉइस को लेकर सुर्खियों में रहने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद एक बार फिर अपने ड्रेसिंग सेंस को लेकर सुर्खियों में है ‌। जहां वह अपने फैशन सेंस लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती है वहीं उन्हें ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ता है , लेकिन वह ट्रोल को करारा जवाब देते हुए अपने फैशन चॉइस को लेकर एक्सपेरिमेंट करने से नहीं हिचकती या शर्म महसूस करती है । अभिनेत्री उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपने क्रिएटिव फैशन सेंस से लोगों को हैरान कर दिया है । उन्होंने इस बार अपने आधिकारिक सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है‌ , जिसमें उन्हें रेजर ब्लेड से बनी ड्रेस में देखा जा सकता है ।

 

उर्फी जावेद ने कहा इंट्रोवर्ट लोगों के लिए एकदम परफेक्ट ड्रेस 

अभिनेत्री उर्फी जावेद ने इस वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है । इसमें अभिनेत्री उर्फी जावेद को एक ऐसे आउटफिट में पोज देते हुए देखा जा सकता है , जो रेजर ब्लेड से बना है । अभिनेत्री ऊर्फी जावेद इस आउटफिट को थाई स्लिट के तौर पर डिजाइन किया है और इसमें वह काफी ग्लैमरस लग रही है । उन्होंने अपने बालों को एक पोनीटेल में बांधा हुआ है और उनके कुछ बाल उनके चेहरे पर बिखरे हुए है । उनके सोशल मीडिया पर वीडियो में देख सकते हैं उर्फी जावेद अपने शानदार लुक के साथ पोज देते हुए नजर आ रही है‌ । इस वीडियो को शेयर करते हुए उर्फी ने लिखा, “मैंने इंट्रोवर्ट लोगों के लिए एकदम परफेक्ट ड्रेस बनाई है । रेजर कट! रेजर से बनाई है ये ड्रेस ! मैं अपने क्रेजी आइडियाज में मेरी मदद करने के लिए अपनी टीम को बहुत सारा धन्यवाद नहीं दे सकती । ”

 

अभिनेत्री के ड्रेस पर लोगों ने दिया ये रियक्सन

अभिनेत्री उर्फी जावेद की क्रिएटिविटी और आउटफिट देखकर नेटिज़न्स को हैरान और आश्चर्यजकित रह गए है । अभिनेत्री उर्फी जावेद की पोस्ट के कमेंट सेक्शन लोग उनके फैशन सेंस की सराहना करने वाले फैंस से भरा हुआ है । एक फैन ने लिखा, ” हे भगवान! अद्भुत ड्रेस अमेजिंग उर्फी ” तो वहीं एक अन्य फैन ने लिखा ,” ईद पर मत पेहन्ना , कोई गले नहीं मिलेगा ” एक अन्य ने लिखा, “ हाहा हाहा बहुत अच्छा । ” बता दें कि अभिनेत्री उर्फी जावेद सोशल मीडिया की क्वीन है । एक्ट्रेस अपने अतरंगी फैशन को लेकर चर्चा में रहती है । वह मोस्ट सर्च्ड एशियंस वर्ल्डवाइड की लिस्ट में 57वें नंबर पर है । इस लिस्ट में अपनी जगह बनाकर उर्फी ने जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी, कंगना रनौत जैसी बड़ी पर्सनैलिटीज को पछाड़ा है । अभिनेत्री उर्फी जावेद मुख्य रूप से हिंदी टेलीविजन सीरियल में काम करने के लिए जानी जाती है । वह जब से बिग बॉस ओटीटी में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थी तब से लगातार लाइमलाइट में है ।

 

सोशल मीडिया की क्वीन है उर्फी जावेद

अभिनेत्री उर्फी जावेद सोशल मीडिया की क्वीन है । एक्ट्रेस अपने अतरंगी फैशन को लेकर चर्चा में रहती है । वह मोस्ट सर्च्ड एशियंस वर्ल्डवाइड की लिस्ट में 57वें नंबर पर है । इस लिस्ट में अपनी जगह बनाकर उर्फी ने जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी, कंगना रनौत जैसी बड़ी पर्सनैलिटीज को पछाड़ा है । इतनी पॉपुलर स्टार को यूं धमकियां मिलना वाकई में हैरान करने के साथ परेशान करने वाला भी है । उर्फी जावेद मुख्य रूप से हिंदी टेलीविजन सीरियल में काम करने के लिए जानी जाती है । वह जब से बिग बॉस ओटीटी में बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुई थी तब से लगातार लाइमलाइट में है । उर्फी का जन्म एक मिडिल क्लास मुस्लिम परिवार में हुआ था । उनका पूरा परिवार इस्लाम में विश्वास रखता है । अभिनेत्री उर्फी जावेद अपनी 2 छोटी बहन और मां के साथ लखनऊ में अपने पिता से अलग रहती है । उनके पिता ने उनके ऊपर वर्षों तक काफी अत्याचार किए थे जिसकी वजह से वह अपनी बहनों के साथ घर छोड़कर भाग गई थी । उर्फी ने अपने पिता द्वारा किए गए अत्याचार के बारे में एक इंटरव्यू में बताया कि – मैं कॉलेज में भी नहीं थी, मैं ग्यारहवीं कक्षा में थी ” उसने आरजे सिद्धार्थ कन्नन को बताया। उसने जारी रखा, ” यह कठिन था क्योंकि मेरे पास मेरे परिवार का समर्थन नहीं था । मेरे परिवार ने मुझ पर आरोप लगाया, मुझे शिकार बनाया गया । मेरे रिश्तेदार मुझे पोर्न स्टार कहने तक चले गए । वे चाहते थे कि मैं करोड़ों मिलने की उम्मीद में अपने बैंक खाते की जांच करूं । मेरे पिता शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित थे और वह यातना दो साल तक चली । मुझे अपना नाम याद नहीं आ रहा था; लोगों ने मेरे बारे में ऐसी गंदी बातें कही। किसी भी लड़की को उस दौर से नहीं गुजरना चाहिए, जिससे मैं गुजरी हूं । ” उर्फी का जन्म एक मिडिल क्लास मुस्लिम परिवार में हुआ था । उनका पूरा परिवार इस्लाम में विश्वास रखता है । अभिनेत्री उर्फी जावेद अपनी 2 छोटी बहन और मां के साथ लखनऊ में अपने पिता से अलग रहती है । उनके पिता ने उनके ऊपर वर्षों तक काफी अत्याचार किए थे जिसकी वजह से वह अपनी बहनों के साथ घर छोड़कर भाग गई थी । उर्फी ने अपने पिता द्वारा किए गए अत्याचार के बारे में एक इंटरव्यू में बताया कि – मैं कॉलेज में भी नहीं थी, मैं ग्यारहवीं कक्षा में थी ” उसने आरजे सिद्धार्थ कन्नन को बताया। उसने जारी रखा, ” यह कठिन था क्योंकि मेरे पास मेरे परिवार का समर्थन नहीं था । मेरे परिवार ने मुझ पर आरोप लगाया, मुझे शिकार बनाया गया । मेरे रिश्तेदार मुझे पोर्न स्टार कहने तक चले गए । वे चाहते थे कि मैं करोड़ों मिलने की उम्मीद में अपने बैंक खाते की जांच करूं । मेरे पिता शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित थे और वह यातना दो साल तक चली । मुझे अपना नाम याद नहीं आ रहा था; लोगों ने मेरे बारे में ऐसी गंदी बातें कही। किसी भी लड़की को उस दौर से नहीं गुजरना चाहिए, जिससे मैं गुजरी हूं । ”

 

अभिनेत्री उर्फी जावेद के वर्कफ्रंट की, तो उर्फी जावेद को आखिरी बार सिंगर कुंवर के साथ एक म्यूजिक वीडियो में देखा गया था । उन्होंने ” बड़े भैया की दुल्हनिया ” , ” मेरी दुर्गा” , ” बेपनाह ” और ” पंच बीट सीजन 2 ” सहित कई टीवी शो में भी काम किया है । उन्होंने कुछ समय के लिए ” ये रिश्ता क्या कहलाता है ” में भी अभिनय किया और बाद में ” कसौटी जिंदगी की 2‌ ” में तनीषा चक्रवर्ती की भूमिका निभाई थी ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here