भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज और विकेट कीपर ऋषभ पंत और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला एक बार फिर अपने विवादों को‌ लेकिन सुर्खियों में है । दरअसल, दोनों के बीच सोशल मीडिया पर वॉर बहुत ही तेज हो गया है । अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने पहले इंटरव्यू में आरपी ( RP ) शब्द का इस्तेमाल किया था , जिसके बाद लोगों ने इसे ऋषभ पंत से जोड़ लिया था । कुछ की घंटों बाद सोशल मीडिया पर एक इंस्टा स्टोरी वायरल हुई , जिसे ऋषभ पंत का बताया गया । इस इंस्टा स्टोरी में हैशटैग मेरा पीछा छोड़ दो बहन और हैशटैग झूठ की भी हद होती है, लिखा गया था । अब इस विवाद में उर्वशी रौतेला के ट्वीट ने आग में घी डालने का काम किया है । तो आइए जानते हैं इस पूरे विवाद के मामले को –

भारतीय क्रिकेटर्स और बॉलीवुड सेलेब्रिटी का नाम अक्सर एक जुड़ता रहता है । कई बॉलीवुड एक्ट्रेस ने क्रिकेटर्स से शादी भी रचाई है । दोनों इंडस्ट्री के बीच कई हिट जोड़ियां भी बनी हैं । जैसे विराट कोहली-अनुष्का शर्मा, जहीर खान-सागरिगा घटगे, युवराज सिंह-हेजल कीच जैसी कई जोड़ियां हिट है । इसी प्रकार साल 2018 में उर्वशी और पंत की जोड़ी का भी खूब नाम था । हालांकि, कुछ समय बाद पंत के उर्वशी को ब्लॉक करने की खबरें आईं और सबकुछ खत्म हो गया ।

 

क्या है पूरा मामला ?

दरअसल, भारतीय बल्लेबाज और क्रिकेटर ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला के बीच हाल ही में विवाद बढ़ता जा रहा है । ऋषभ पंत ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर स्टोरी लगाकर उर्वशी का नाम लिए बिना उनका पीछा छोड़ने की अपील की थी । अब उर्वशी ने भी इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट किया है । इसमें भी उन्होंने कही भी ऋषभ पंत का नाम नहीं लिया है  इसके बिना ही उनको जवाब दिया है ।ऋषभ पंत ने स्टोरी में लिखा था-  “मेरा पीछा छोड़ो बहन ।”

इस पर अभिनेत्री उर्वशी  रौतेला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया-  ” छोटू भैया को सिर्फ बैट-बॉल खेलना चाहिए । मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम हो जाऊंगी, वह भी किड्डो डार्लिंग तेरे लिए । रक्षाबंधन मुबारक हो । आरपी (RP) छोटू भैया । किसी शांत लड़की का फायदा नहीं उठाना चाहिए ।

 

पंत ने उर्वशी रौतेला को व्हाटसअप पर किया था ब्लॉक

बता दें कि ऋषभ पंत का नाम इससे पहले साल 2018 में उर्वशी रौतेला के साथ जुड़ा था । मीडिया रिपोर्ट की मानें तो साल 2018 में पंत और उर्वशी रौतेला रिलेशनशिप में थे । दोनों को कई बार लंच-डेट पर देखा गया था । उनकी तस्वीरें भी सोशल मीडिया उस समय  खूब वायरल हुई थी । हालांकि, कुछ समय बाद ही सोशल मीडिया पर यह खबर उड़ी कि ऋषभ पंत ने उर्वशी रौतेला को सोशल मीडिया मैसेंजर व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया था । हालांकि, बाद में यह बताया गया कि दोनों ने आपसी सहमति से एक-दूसरे को ब्लॉक किया है । हालांकि, दोनों के बीच का विवाद अब खुलकर सामने आ रहा है । लेकिन दोनों ने अभी तक इस बारे में ऑफिशियली किसी तरह का बयान नहीं दिया है ।

 

अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने कहा मैं कोई मुन्नी नहीं हूं

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर गुरुवार 11 अगस्त को आधी रात को लिखा, “छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए‌ । मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं यंग किड्डो डार्लिंग तेरे लिए‌ ।”

उर्वशी रौतेला ने ऋषभ पंत को लेकर पोस्ट किया

उर्वशी रौतेला ने हैशटैग रक्षाबंधन मुबारक हो और हैशटैग आरपी छोटू भैया भी लिखा है । बता दें कि इससे पहले उर्वशी रौतेला का इंटरव्यू वीडियो वायरल हुआ था ।  जिसमें उन्होंने आरपी नाम के शख्स का जिक्र किया था ।

 

विवादों के बीच अभिनेत्री का एक इंटरव्यू विडियो सामने आया

उर्वशी रौतेला ने इंटरव्यू में कहा था, ” मैं वाराणसी में शूटिंग कर दिल्ली आई थी, जहां मेरा शो होना था । मैंने पूरे दिन शूटिंग की और 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं होटल पहुंची तो थक गई थी और मैं सो गई । मिस्टर आरपी आए और वह लॉबी में मेरा इंतजार कर रहे थे । उन्होंने 17 बार मुझे कॉल किया लेकिन मुझे पता ही नहीं चला । मुझे अच्छा नहीं लगा क्योंकि कई लड़कियों को लगता है इंतजार करवाया अच्छा है लेकिन मुझे नहीं लगता सही अगर मेरा कोई  इंतजार करें । फिर मैंने उनसे बात की और कहा कि जब आप मुंबई में आओगे तब हम मिलेंगे ।  फिर हम वहां मिले भी । लेकिन तब तक मीडिया में ये बातें सामने भी आ चुकी थी ।

इस दौरान एंकर उर्वशी से यह भी पूछता है कि मिस्टर RP कौन है ? इस पर उर्वशी ने नाम बताने से इंकार कर दिया था । इंटरव्यू देखते ही देखते वायरल हो गया था । इसके बाद सोशल मीडिया पर पंत की इंस्टाग्राम स्टोरी का एक स्क्रीनशॉट वायरल हुआ । सोशल मीडिया यूजर्स का दावा है कि पंत ने इस स्टोरी के जरिये उर्वशी को जवाब दिया था । इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा था- ” कैसे कुछ लोग इंटरव्यू में सिर्फ नाम, फेम, पॉपुलैरिटी और हेडलाइन में आने के लिए झूठ बोल देते है । यह देखकर दुख होता है कि लोग कैसे नाम और फेम के इतने भूखे है । भगवान उनका भला करे । पंत ने साथ ही में स्टोरी में यह भी लिखा है कि मेरा पीछा छोड़ो बहन, झूठ की भी कोई सीमा होती है । ”

 

ऋषभ पंत ने इंस्टा स्टोरी में कहा मेरा पीछा छोड़ो बहन

इन सबके बाद ऋषभ पंत ने इंस्टा स्टोरी में लिखा, ” कितना हास्यास्पद है ना कि लोग फेमस होने और हेडलाइंस में बने रहने के लिए इंटरव्यू में झूठ बालते है‌ । यह देखकर दुख होता है कि लोग नेम और फेम के लिए झूठ बोल देते है । उन्हें मेरी शुभकामनाएं ।  हैशटैग मेरा पीछा छोड़ो बहन…. हैशटैग झूठ की भी लिमिट होती है ।

उर्वशी रौतेला पर‌ बोले ऋषभ पंत

बता दें कि सोशल मीडिया पर लोगों का कहना है ऋषभ पंत  ने जो इंस्टा स्टोरी शेयर की थी , उसे उन्होंने 7 मिनट बाद ही डिलीट भी कर दिया था । हालांकि तब तक लोगों ने इस स्टोरी की स्क्रीनशॉट ले ली थी ।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here