मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में देर रात ढाई बजे हंगामा हो गया । लड़कियों के हास्टल में एक छात्रा ने 60 छात्राओं की नहाते समय वीडियो बना दी और एक युवक को भेज दी । युवक ने वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दी । बताया जा रहा है कि मामले का पता चलने के बाद हास्टल में रहने वाली आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया। मामले में आरोपित छात्रा को हिरासत में ले लिया गया है ।

छात्रा लंबे समय से अन्य छात्राओं की नहाते समय की वीडियो बना रही थी

बताया जा रहा है कि छात्रा लंबे समय से अन्य छात्राओं की नहाते समय की वीडियो बना रही थी और शिमला के एक युवक को भेज रही थी । युवक ने यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डाल दी । छात्राओं ने जब इंटरनेट मीडिया पर पर अपनी वीडियो देखी तो वह दंग रह गई ।मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि छात्रा लंबे समय से अन्य छात्राओं की नहाते समय की वीडियो बना रही थी और शिमला के एक युवक को भेज रही थी । युवक ने यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर डाल दी । छात्राओं ने जब इंटरनेट मीडिया पर पर अपनी वीडियो देखी तो वह दंग रह गई ।

वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया । छात्राओं को अलग-अलग अस्पतालों में ले जाया गया है । वहीं, छात्राओं ने चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर मामला दबाने का दवाब बनाने का आरोप लगाया है । छात्राओं का कहना है कि, उन्होंने इसकी शिकायत कालेज प्रबंधन से की, लेकिन कालेज प्रबंधन ने मामले में कुछ भी कार्रवाई नहीं की ।

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में 60 लड़कियों का वीडियो लीक

भड़के स्टूडेंट्स ने देर रात चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी को घेरा

भड़के स्टूडेंट्स ने शनिवार देर रात चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी को घेर लिया और वी फार जस्टिस की नारेबाजी करने लगी । बताया जा रहा है की जिस युवती ने वीडियो बनाए हैं उसे हास्टल के एक कमरे में बंद करके रखा गया है, ताकि उस पर हमला न हो जाए । हंगामा इतना बढ़ गया कि सिक्योरिटी गार्ड ने मुख्य गेट बंद कर दिया, वहीं पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाया गया ।

गुस्साए स्टूडेंट्स ने पीसीआर गाड़ियां भी पलट दी

भड़के स्टूडेंट्स ने पीसीआर गाड़ियां भी पलट दी और पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा । मामला बड़ा होने के कारण पुलिस प्रशासन भी कुछ नहीं बोल रहा है । छात्राओं का कहना है कि उन्होंने मामले की शिकायत की प्रबंधन से की थी, लेकिन प्रबंधन मामले में चुप्पी साधे रहा । उन्हें मामले के बारे में किसी को कुछ भी बताने से मना कर दिया । गत रात्रि जब छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया तो प्रबंधन में हड़कंप मच गया ।

वीडियो वायरल होने के बाद आठ छात्राओं ने किया आत्महत्या का प्रयास

वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल होने के बाद आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया । छात्राओं को अलग-अलग अस्पतालों में ले जाया गया है । वहीं, चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी प्रबंधन स्टूडेंट्स पर मामला दबाने का दवाब बना रहा है । छात्राओं का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत कालेज प्रबंधन से की, लेकिन कालेज प्रबंधन ने मामले में कुछ भी कार्रवाई नहीं की ।

स्टूडेंट्स ने लगाए वी फार जस्टिस के नारे

भड़के स्टूडेंट्स ने शनिवार देर रात चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी को घेर लिया और वी फार जस्टिस की नारेबाजी करने लगी । बताया जा रहा है की जिस युवती ने वीडियो बनाए है उसे हास्टल के एक कमरे में बंद करके रखा गया है, ताकि उस पर हमला न हो जाए ।

 

छात्राओं का कहना प्रबंधन ने मामले में साधी चुप्पी

हंगामा इतना बढ़ गया कि सिक्योरिटी गार्ड ने मुख्य गेट बंद कर दिया, वहीं पुलिस फोर्स को मौके पर बुलाया गया है । भड़के स्टूडेंट्स ने पीसीआर गाड़ियां भी पलट दी और पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा । मामला बड़ा होने के कारण पुलिस प्रशासन भी कुछ नहीं बोल रहा है ।

छात्राओं का कहना है कि उन्होंने मामले की शिकायत की प्रबंधन से की थी, लेकिन प्रबंधन मामले में चुप्पी साधे रहा । उन्हें मामले के बारे में किसी को कुछ भी बताने से मना कर दिया । गत रात्रि जब छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया तो प्रबंधन में हड़कंप मच गया ।

बता दें कि, छात्रों ने यह कदम अपनी वीडियो वायरल होने के बाद उठाया है । मिली जानकरी के अनुसार लड़कियों के हास्टल में एक छात्रा ने 60 छात्राओं की नहाते समय वीडियो बना लिया और उसे एक युवक को भेज दिया । छात्राओं ने जब सोशल मीडिया पर पर अपनी वीडियो देखी तो वह दंग रह गई । इसके बाद हास्टल में रहने वाली आठ छात्राओं ने आत्महत्या का प्रयास किया । मामले में आरोपित छात्रा को हिरासत में ले लिया गया है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here