बी टाउन की सबसे मशहूर और फैंस की फेवरेट कपल करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश आए दिन एक दूसरे के साथ दिखाई पड़ते है । दोनों के प्यार की शुरुआत कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस से हुई थी । दोनों ने अपने रिश्ते को एक्सेप्ट भी कन्टौवर्सीयल रियलिटी शो बिग बॉस में ही किया था । कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस खत्म होने के बाद दर्शकों और उनके फैंस को उनके शादी का बेसब्री से इंतजार था । उनके फैंस और बिग बॉस के दर्शक भी बी टाउन के इस फेवरेट कपिल को शादी होते देखना चाहते है । हालांकि उनकी विश पूरी होते हुए भी दिखाई दे रही है ।

 

कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 की विनर और फेम रेसिपी तेजस्वी प्रकाश और उनके बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को आए दिन एक दूसरे के साथ स्पोट किया जाता है । कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस के बाद यह कपल छोटे पर्दे की मोस्ट पॉपुलर कपल फेस बन‌ चुके है । करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश के फैंस उन्हें प्यार से तेजरन बुलाते है और दोनों पर प्यार लुटाने से कभी भी पीछे नहीं हटते है । दोनों ही करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश अपनी शादी के खबरों को लेकर सुर्खियों में है । दरअसल तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा दूल्हा दुल्हन के गेट अप में सोशल मीडिया पर नज़र आ रहे है , इसे देखने के बाद दोनों के शादी होने की खबरें सुर्खियों में है ।

 

दुल्हन के जोड़े में नज़र आई अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश –

बिग बॉस के 15वें सीजन की विनर और एकता कपूर के नागिन शो में नज़र आने वाली अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश करण कुंद्रा संग अपने रिलेशनशिप काफी सुर्खियों में रही है । हाल ही में विनती तेजस्वी प्रकाश की दुल्हन गेटअप वाली फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है । इस तस्वीर में अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश दुल्हन के जोड़ों में काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है । तेजस्वी प्रकाश फुल ब्राइडल मेकअप के साथ उन्होंने पीच कलर का दुपट्टा भी कैरा किया है । अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश जहां बला की खूबसूरत लग रही है तो वहीं अभिनेता करण कुंद्रा भी पीच कलर की ही शेरवानी में नजर आ रहे है , इसके साथ ही उन्होंने हरे रंग का साफा बांधा हुआ है । दोनों इस वीडियो में काफी अच्छे लग रहे है । अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश और अभिनेता करण कुंद्रा यानी 23 रन के इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस फूले नहीं समा रहे है‌ और उनके शादी से रिलेटेड खबरों को सुनकर काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे है‌ ।

 

बिग बॉस शो में तेजस्वी और करण ने ऐसे की थी अपने दिल की बात-

बिग बॉस के 15 वें सीजन में अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा के प्यार की शुरुआत हुई थी । जिसमें करण कुंद्रा ने बाद में एक्सेप्ट किया था कि वह तेजस्वी प्रकाश की बबली नेजर को लाइक करते थे लेकिन एक रियलिटी शो में एक्सेप्ट करने से डर रहे थे इसलिए उन्होंने अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश से दूरी बना ली थी । जिस पर तेजस्वी प्रकाश इस दूरी को महसूस करते हुए अपने दिल की बात करते हुए कहा था कि , ” मैं कुछ दिनों से आपसे दूरी महसूस कर रही हूं । आपसे बातचीत करना या आपको अप्रोच करना थोड़ा मुश्किल हो रहा है । यह बात कई बार काफी परेशान भी करती है । हमने कभी एक दूसरे से ऐसे बात नहीं की । मुझे लगता है कि यह पहली बार है, जब हमारी फुटेज कैमरे पर दिखेगी । जब आपने कहा हमारी वाइब्स मैच होती है तो हम बात कर सकते है । यह अच्छा होगा । लेकिन ऐसा नहीं हो रहा है । ” जिस पर दूसरी तरफ तेजस्वी की बातों का जवाब देते हुए करण ने कहा था कि , “मुझे भी तुम अच्छी लगती हो । जब तुम मुख्य घर में जा रही थी तो मैं खुश नहीं था । मैं चेहरे भी बना रहा था । मुझे यह कहने में काफी समय लगा कि तेजू मैं तुझे सच में काफी मिस कर रहा हूं । ऐसा हो सकता है कि हमने कभी बात नहीं की हो । लेकिन मुझे अपनी फीलिंग्स को एक्सप्रेस करने में मुश्किल होती है ।” हालांकि तेजस्वी प्रकाश शिकायत भी करती है कि जब वो अपसेट होती है तो करण कुछ नहीं करते है । लेकिन करण कुंद्रा कहते है कि जब भी कोई हंगामा होता है तो मैं आपके पीछे खड़ा होता हूं । इसलिए अब हमारी बात होने के बाद आप जानती हो तो मैं हमेशा आपके सपोर्ट में खड़ा रहूंगा ।‌ दोनों ने यहीं पर अपने दिल की बात को एक्सेप्ट किया था जिसके बाद दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहते है । जिसके चलते दोनों के फैंस ने उन्हें हैसटैग तेजरन भी दिया था ।

 

ऐसे हुआ था करण कुंद्रा हो तेजस्वी प्रकाश को प्यार –

अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश हाल ही में एकता कपूर के नागिन शो में दिखाई दे रही हैं वहीं करण कुंद्रा रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर में होस्ट के तौर पर दिखाई दे रहे है‌ । बताने की दोनों के प्यार की शुरुआत कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस से हुई थी । दोनों एक दूसरे को इसी रियलिटी शो में लाइक किया और एक दूसरे के साथ गर्लफ्रेंड बॉयफ्रेंड होने का रिश्ता भी एक्सेप्ट किया था । हालांकि जहां बिग बॉस के 15 सीजन की विनर तेजस्वी प्रकाश अपने विनिंग कैपेबिलिटी के चलते सुर्खियों में रहे वही इस शो के पूरे सीज़न में वह करण कुंद्रा के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर भी सुर्खियों में रही थी । इस शो में ही दोनों ने अपने रिलेशनशिप का अप और डाउन पॉइंट भी देखा । शो खत्म होने के बाद दर्शकों और फैंस को उनके शादी का बेसब्री से इंतजार रहा है और हाल ही में आए सोशल मीडिया पर करण और तेजस्वी के दूल्हा दुल्हन वाले गेट वाली फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि उनके फैंस और दर्शकों की मुराद भी जल्द पूरी होने वाली है ।

करण कुंद्रा हो तेजस्वी प्रकाश के वर्क प्रोजेक्ट की बात करें तो अभिनेता करण कुंद्रा हाल ही में कंगना रनौत के अत्याचारी खेल में बतौर जेलर देख दिए थे । इसके साथ ही अभिनेता करण अपनी नई एल्बम लॉन्च को लेकर काफी एक्साइटेड है । इसके अलावा उन्हें कलर्स टीवी के डांस रियलिटी शो डांस दीवाने जूनियर में बतौर होस्ट के तौर पर देखा जा रहा है । वही दूसरी तरफ बिग बॉस के 15 वें सीज़न की विनर बनते ही तेजस्वी प्रकाश के पास ” नागिन 6″ का ऑफर में दिखाई दे रहे है । अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश शो ” नागिन 6 ” में इन दिनों खूब धमाल मचा रही है । एकता कपूर के नागिन शो में तेजस्वी प्रकाश प्रथा का किरदार निभा रही है और लोगों को उनका किरदार काफी पसंद भी आ रहा है । फिलहाल अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश और करण पैपराजी के भी फेवरेट बने हुए है । दोनों जहां भी जाते है मीडिया के कैमरे इनका पीछा करते नहीं थकते है ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here