कच्चा बादाम गर्ल यानी कन्ट्रोवर्सीयल रियलिटी शो लॉक अप फेम अंजलि अरोरा है । कुछ सेकेंड के वीडियो बनाकर वायरल होने वाली एक्ट्रेस ने दुनिया को आकाश संसनवाल से मिलवाया था । ये वही हैं, जिन्होंने अंजलि का कथित एमएमस वायरल होने के बावजूद साथ नहीं छोड़ा है । उन्होंने एक सच्चे साथी होने का सबूत दिया । तो आइए जानते हैं आखिर कौन है कच्चा बादाम गर्ल के बॉयफ्रेंड और उनसे जुड़ी दिलचस्प बातें-

कौन है कच्चा बादाम गर्ल ?

कच्चा बादाम गर्ल यानी अंजली अरोड़ा । वह एक जानी मानी भारतीय इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर्स, फैशन मॉडल, युट्यूबर और टिक टॉक स्टार है, इसके अलावा इन्होंने कई हरियाणवी, पंजाबी और हिंदी म्यूजिक वीडियो में काम किया है ।

कच्चा बादाम गर्ल नाम उनका कच्चा बादाम गाने से लोगों के बीच लोकप्रिय होने के वजह से है । अंजली अरोड़ा के सोशल मीडिया अकाउंट पर लाखों में फॉलोअर्स है, वह अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है । और उनकी डांसिंग के चर्चे सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा सुर्खियों में है, लोग उनकी अदाओं पर काफी ज्यादा फिदा है यानी उनकी अदाओं के लाखों-करोड़ों लोग दीवाने है ।

कच्चा बादाम गर्ल सोशल यानी मीडिया इनफ्लुएंसर अंजली अरोड़ा का जन्म भारत के पंजाब राज्य में 3 नवंबर 1999 को हुआ था, और वह सिख परिवार से संबंध रखती है । उनका जन्म तो पंजाब में हुआ है लेकिन वर्तमान समय में इनका परिवार और वे दिल्ली में रहते है ।

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोरा

कच्चा बादाम गर्ल का करियर

कच्चा बादाम गर्ल यानी अंजलि अरोरा को बचपन से ही मॉडल बनने का शौक था, वह पढ़ने में भी बहुत अच्छी है  । लेकिन इसके साथ ही वे डांसिंग और एक्टिंग में भी  अच्छी है । उन्होंने लॉकडाउन के दौरान ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी 

कच्चा बादाम गर्ल ने साल 2017 में इन्होंने इंस्टाग्राम पर दो-तीन पोस्ट ही डाला था और फिर सभी टिक-टॉकर्स की तरह ही उन्होंने अपने कैरियर की शुरुआत टिक टॉक वीडियो से की ।

कच्चा बादाम गर्ल ने अपनी एक लाइव वीडियो में बताया था कि उन्होंने टिक टॉक पर वीडियो डालना 2019 से शुरू किया था । टिकटोक अकाउंट पर इनके 1600 से भी अधिक वीडियोस है, और इनका पहला वीडियो टिक टॉक पर मार्च 2019 में अपलोड किया गया था , जो कि एक लिपसिंग वीडियो था ।

 

  • कच्चा बादाम गर्ल को शॉट वीडियो से लोकप्रियता

कच्चा बादाम गर्ल ने साल 2020 में इन्हें शॉट वीडियो से लोकप्रियता मिलने लगी हालांकि शुरुआत में इनके वीडियोस पर बहुत ही कम लाइक आते थे ।  लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी और उसी का नतीजा है कि आज वह इतनी फेमस हो चुकी है 

कच्चा बादाम गर्ल ने साल 2021 में कई पंजाबी गानों में अपना योगदान दिया, खास तौर पर इनका वीडियो सॉन्ग आशिक पुराना और टेंपरेरी प्यार काफी ज्यादा पसंद किया गया ।  इनके वीडियो सॉन्ग टेंपरेरी प्यार को काफी ज्यादा लोकप्रियता मिली और यूट्यूब पर इस गाने को 350 मिलीयन व्यू मिले है ।

 

  • कच्चा बादाम गर्ल का इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ विडियो

कच्चा बादाम गर्ल के इंस्टाग्राम पर उनके द्वारा बनाया कच्चा बादाम गाने का वीडियो बहुत ज्यादा लोकप्रिय हुआ था । और इसी डांस वीडियो के वायरल होने के बाद ये और भी ज्यादा प्रसिद्ध हो गई‌ । वीडियो वायरल होने के बाद इनके इंस्टाग्राम पर 10 मिलियन से भी अधिक फॉलोअर्स हो गए है ।

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोरा इन्टरव्यू में

कौन है कच्चा बादाम गर्ल के ब्वॉयफ्रेंड ?

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोरा ने विडियो वायरस होने के बाद दुनिया को आकाश संसनवाल से मिलवाया था ।आकाश संसनवाल पेशे के एक डिजिटल क्रिएटर है । वह इंस्टाग्राम पर खासा एक्टिव रहते है । अक्सर वह रील्स भी बनाकर शेयर करते रहते है ।

बता दें कि आकाश संसनवाल एक खुद के नाम से इंस्टाग्राम पर बीजेपी का हैंडल भी चलाते है । इसमें वह साउथ दिल्ली के सासंद रमेश बिधूड़ी की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते है । यानी कि कच्चा बादाम गर्ल के बॉयफ्रेंड के तार बीजेपी से जुड़े हुए है । आकाश संसनवाल के इंस्टाग्राम पर उनके 23.1 हजार फॉलोवर्स है । वह अंजलि अरोड़ा के साथ अक्सर फोटो और रील्स पोस्ट करते रहते है ।

कच्चा बादाम गर्ल ब्वायफ़्रेंड

कच्चा बादाम गर्ल के एमएमएस लीक कांड पर आया बॉयफ्रेंड का रिएक्शन

कच्चा बादाम फेम अभिनेत्री अंजलि अरोड़ा का हाल ही में एक एमएमएस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है । जिसके चलते अंजलि अरोरा सुर्खियों में है । सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एमएमएस को लेकर भी अंजलि अरोड़ा ने सफाई दी थी । अंजलि अरोड़ा के बाद उनके कथित बॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल का भी इस बारे में रिएक्शन सामने आया है ।

कच्चा बादाम गर्ल के एक इंटरव्यू के दौरान सवाल किया गया कि उनके बारे में एमएमएस को लेकर जो भी बातें चल रही हैं, क्या उन्होंने इस बारे में आकाश संसनवाल से कुछ बात की है । इसके जवाब में अभिनेत्री भावुक हो गई और उन्होंने कहा कि सभी को पता है क्या बकवास चल रहा है ।

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोरा और आकाश संसनवाल

लेकिन मेरे जो अपने है उनको मुझपर भरोसा है । इस संबंध में आकाश संसनवाल, अंजलि के माता-पिता और भाई सभी ने मिलकर शिकायत दर्ज कराई है । अंजलि ने आगे कहा कि अब ये सब बर्दाश्त नहीं होता ।

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि और आकाश दोनों को अक्सर सार्वजनिक जगहों पर एकसाथ स्पॉट किया जाता है । कई बार आकाश अंजलि पर प्यार लुटाते नज़र आते हैं । कुछ दिनों पहले दोनों को एक ज्वैलरी शॉप पर स्पॉट किया गया था, जहां आकाश अंजली को गले में नेकलेस पहनाते नजर आ रहे थे । वहीं अंजलि अरोरा भी काफी खुश नज़र आ रही थी ।

कच्चा बादाम गर्ल का हाल ही में सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर उनका एमएमएस वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया है । इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिखने वाली लड़की अंजली अरोड़ा है ।

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोरा

लेकिन, इसे लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है । एक इंटरव्यू में अंजलि ने यह साफ कर दिया कि इस वीडियो में वह नहीं है । उनका नाम और चेहरा इस्तेमाल कर उन्हें बदनाम किया जा रहा है।

उन्होंने यह भी कहा कि जो लोग मुझे अपने सपोर्ट से आगे बढ़ा रहे हैं, वही ऐसा काम कर रहे है । मुझे नहीं पता कि लोग ऐसा क्यों कर रहे हैं, लेकिन मैं इसे और नहीं झेल सकती ।

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोरा का कथित एमएमस वायरल होने के बावजूद उनके ब्वॉयफ्रेंड आकाश संसनवाल ने उनका साथ नहीं छोड़ा है । उन्होंने एक सच्चे साथी होने का सबूत दिया है ।

कच्चा बादाम गर्ल अंजलि अरोरा ं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here